Chhattisgarh News: 5 दिनों से लापता बच्चे की हत्या, गला काटकर मार डाला, नदी किनारे मिला शव, बलि की आशंका…

0
143

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में पांच दिन से गायब बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई है। बच्ची की हत्या गला रेतकर की गई है। शव नदी के किनारे झाड़ियों में मिला है। बच्चे की लाश जिस स्थिति में मिली है, इससे ग्रामीण नरबलि की आशंका जता रहे है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। वहीं, इलाके में भारी आक्रोश है।

 











जानिए घटना

जानकारी के मुताबिक घटना बलरामपुर के तोरफा गांव की है। 10 वर्षीय बृजेश कुमार पाल पांच दिन पहले 2 अक्टूबर की शाम घर के सामने से अचानक गायब हो गया था। बच्चे के परिजनों ने काफी खोजा, लेकिन बालक कहीं नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत बलंगी चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस और परिजन बच्चे की तलाश कर ही रहे थे कि इसी बीच उसकी लाश गांव के ही मोरन नदी के पास जंगल किनारे मिला। लाश सड़ चुकी थी। घटना की जानकारी के बाद स्थानिय पुलिस और फारेंसिक व डाॅग स्क्वायड की टीम पहुंची।

 

बच्चे के गले में धारदार हथियार के निशान मिले। पुलिस आशंका जता रही है कि बच्चे का पहले अपहरण किया गया, फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। साथ ही ग्रामीण चर्चा कर रहे है कि बच्चे की बलि देने के लिए उसकी हत्या हत्यारे ने की है।

 

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों में घटना को लेकर काफी आक्रोश भी है। फिलहाल पुलिस मामले में अलग अलग पहलुओं पर जांच कर रही है। हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here