CGPSC: छत्तीसगढ़ राज्य सेवा परीक्षा के साक्षात्कार कार्यक्रम जारी, 703 उम्मीदवारों के लिए होगा एग्जाम

0
102

 

CPSC State Service Exam 2023: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने राज्य सेवा परीक्षा (SSE) 2023 के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, राज्य सेवा परीक्षा 2023 के लिए कुल 703 उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है।











 

मुख्य परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार ही केवल साक्षात्कार और दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया के लिए पात्र होंगे। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार 15 अक्तूबर, 2024 से 5 नवंबर, 2024 तक आयोजित किए जाएंगे।

अधिसूचना में कहा गया है, “दस्तावेज सत्यापन में शामिल नहीं होने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।” भर्ती अभियान राज्य सेवा परीक्षा 2023 के माध्यम से 242 रिक्तियों को भरने का प्रयास कर रहा है।

परीक्षा का समय
शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए दस्तावेज सत्यापन निर्धारित साक्षात्कार से एक दिन पहले होगा। दस्तावेज सत्यापन दो शिफ्टों में आयोजित किया जाएगा। पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक चलेगी और दूसरी शिफ्ट दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी। उम्मीदवारों को पहली पाली के लिए सुबह 9:30 बजे और दूसरी पाली के लिए दोपहर 1:30 बजे तक दस्तावेज सत्यापन के लिए आयोग कार्यालय में उपस्थित होना आवश्यक है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here