CG News: हाईवा की चपेट में आई दो बाइक, तीन लोग घायल, राहगीरों की सहायता से पहुंचाया अस्पताल, वाहन चालक गिरफ्तार

0
253

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में स्थित नकुलनार रोड पर टेलिंग्स से भरी गाड़ी पलट गयी। हादसे में हाईवा ने दो बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें तीन लोग घायल हो गये हैं। हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जिसके बाद तीनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

बता दें, किरंदुल से टेलिंग्स भरकर दंतेवाड़ा की ओर आ रही थी। इसी दौरान सातधार तिराहे के पास इस गाड़़ी का टायर फट गया। जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे पलट गयी। जिस जगह पर गाड़ी पलटी, वहां दो और बाईक पहले से खड़़ी थी। जिसमें सवार तीन लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। गाड़ी पलटने की वजह से मिट्टी इन तीनों पर गिर गई। जिससे ये तीनों मिट्टी में धंस गये।











राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना होते ही राहगीरों ने तत्काल पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को सुरक्षित मिट्टी से बाहर निकाला गया और एंबुलेंस के जरिये तीनों घायलो को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। तीनों के पैरों में चोटें आई हैं, तीनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here