CG News: महिला ने अपनी 17 माह की बच्ची से सामने लगाई फांसी, Whatsapp Status पर लिखा सुसाइड नोट, पति से इस बात के लिए हुआ था झगड़ा

0
275

भिलाई: पति रात देर से आया। इस बात पर सुबह पति-पत्नी में कहा सुनी हो गई। गुस्से में पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने वाट्सअप स्टेटस में सुसाइड नोट लिखा। कमरे में बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब पिता पहुंचा तब उसे घटना का पता चला। तब तक उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। स्मृति नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्मृति नगर पुलिस के मुताबिक, मृतका रोशनी मिश्रा पति प्रशांत मिश्रा, कृष्णा ग्रीन सिटी में रहती थी। मंगलवार को उसका पति गणेशोत्सव कार्यक्रम में गया हुआ था। प्रशांत मिश्रा के देर से आने पर दोनों के मध्य बुधवार सुबह तकरीबन 10 बजे विवाद हुआ था।











 

इसके बाद महिला अपनी 17 माह की बच्ची को लेकर घर के प्रथम मंजिल में स्थित कमरे में चली गई । थोड़ी देर बाद बच्ची के द्वारा चिल्लाने की आवाज सुनकर पति प्रशांत मिश्रा कमरे में पहुंचा। तब तक उसकी पत्नी फांसी लगा चुकी थी।

 

स्मृति नगर पुलिस ने बताया कि महिला के द्वारा फांसी लगाने के पूर्व व्हाट्सएप स्टेटस में सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी इच्छा से यह कदम उठा रही है। परिवार का कोई भी सदस्य इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here