CG News: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार…पूर्व सैनिक ने बचाई युवक की जान

0
27

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में सोमवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक नहर में जा गिरी। हादसा होते देख आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। इतने में एक युवक ने नहर में छलांग लगा दी और तेज बहार में कार की खिड़की तोड़कर चालक को सुरक्षित निकाल लाया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई है। कार सवार जिस चालक की जान युवक ने बचाई है, वह पूर्व सैनिक है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड नंबर 8 के रहने वाले श्याम लाल राठौर पूर्व सैनिक हैं और एससीसीएल कोरबा में गार्ड का काम करते हैं। बताया गया की वह अपने कार से कोरबा जाने के लिए निकला था। इसी दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित हो गई। चालक ने ब्रेक लगाने का प्रयास किया, लेकिन हड़बड़ाहट में एक्सीलेटर दब गया। इसके चलते कार नहरिया बाबा रोड स्थित बड़ी नहर में जा गिरी।











नहर में गिरने से पहले कार रेलिंग से जा टकराई और उसे तोड़ दिया। नहर में 8 से10 फीट पानी बह रहा है। हादसे के बाद मंदिर की ओर जा रहे युवक अनीश शर्मा (25) ने देखा तो चालक को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। कार की खिड़की को बड़ी मुश्किल से तोड़ कर दरवाजा को खोला और अंदर फंसे चालक को बाहर निकाला। कार को पुलिस ने क्रेन की मदद से नहर के बाहर निकाला है।

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here