CG News: मामा-भांजे की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई

0
182

कोरबा। कोरबा में मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बुधवारी मुख्य मार्ग साईं मंदिर के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से जा टकराया, जहां इस हादसे में बाइक चालक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे दो युवक घायल हो गए मृतक और घायल दोनों मामा भांजे का रिश्ता है और बाइक में सवार होकर चाय पीने घंटा घर जा रहे थे इस दौरान यह घटना सामने आए।

 











 

बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी जहां अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर में जा घुसा और बाइक चला रहे 28 वर्षीय बुधवारी निवास छोटू चौहान की मौत हो गई वही पीछे बैठे सोनू चौहान और अमित चौहान घायल हो गया इस हादसे के बाद देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और तत्काल जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना किया गया जहां डॉक्टर ने जांच के दौरान छोटू चौहान को मृत घोषित कर दिया वहीं घायलों का उपचार शुरू किया गया।

 

इस हादसे में घायल सोनू चौहान ने बताया कि तीनों बाइक में सवार होकर चाय नाश्ता करने के लिए घंटाघर जा रहे थे इस दौरान अचानक से बाइक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकरा गई सर पर गंभीर चोट लगने के चलते उसके मामा की मौत हो गई अगर हेलमेट पहने होते तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं मानिकपुर चौकी प्रभारी नवीन पटेल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए घायलों का हाल-चाल जाना बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक नियंत्रित हो गया जिसके चलते यह घटना सामने आई।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here