CG News: दो साल के मासूम की तारपिन का तेल पीने से हुई मौत, बड़े भाई के साथ खेल रहा था, परिजनों में पसरा मातम

0
117

कोरबा, कोरबा में कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत पुरानी बस्ती में दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सूरज नीलू का परिवार निवास करता है पत्नी और दो बच्चे हैं एक 11 साल राजू और दूसरा मयंक कुमार सोमवार दोपहर 1 बजे मयंक और राजू दोनों भाई घर में खेल रहे थे उसके पिता सूरज कम पर गया हुआ था वही मां घर के आंगन में बर्तन धो रही थी इस दौरान खेल-खेल में 2 साल का मासूम मयंक ने एक प्लास्टिक के बोतल में रखें तारपीन तेल को पी गया इसके बाद बड़े भाई सूरज की नजर पड़ी और इसकी सूचना उसने अपनी मां को दी जहां तत्काल उसे जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 











मृत मासूम के पिता सूरज नीलू ने बताया कि कोरबा स्थित कपड़े दुकान में काम करता है और रोज की तरह सुबह 10:00 बजे दुकान काम करने चला गया उसे फोन पर जानकारी मिली कि उसके बेटे ने तारपीन पी ली है जब अस्पताल पहुंचा तो उसकी मौत हो चुकी थी। सूरज ने बताया कि दो भाइयों में मयंक सबसे छोटा और लाडला था इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है वही आगे की जांच कार्यवाही की जा रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here