CG News: शिक्षा देने वाला ही बना भक्षक…नाबालिक छात्रा से किया छेडछाड…शिक्षक गिरफ्तार

0
446

बलौदाबाजार। पहले कहा जाता था कि लड़कियों के लिए बाहर अकेले जाना ठीक नहीं है। अगर उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह कोई मानी जाती थी तो वो घर और उनका स्कूल था। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि बेटियों के लिए स्कूल भी सुरक्षित नहीं है। बलौदाबाजार जिले से ऐसा मामला सामने आया है जहां एक अध्यापक ने गुरु-शिष्या के रिश्ते को तार-तार करने का काम किया है। स्कूल में छात्रा से छेडछाड करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल, प्रार्थीया ने थाना उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि  6 मार्च को कक्षा 8वी की छात्रा पीड़िता छुट्टी के समय गणित का शिक्षक कापी चेक करने के बहाने मुझे बुलाकर बेईज्जती करने की नियत से छेड़खानी किया है तथा उसके इच्छा के विरूद्ध बच्ची के शरीर के अंगो को छुआ। प्रार्थीया के रिपोर्ट पर अपराध क्र. 48/2024 धारा 354, 354क(i) भादवि, 8 पाक्सो एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय सदानंद कुमार के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलौदाबाजार एवं एसडीओपी भाटापारा आशीष अरोरा के मार्गदर्शन में एवं हेमंत पटेल निरीक्षक थाना प्रभारी हथबंद के नेतृत्व में आरोपी शिक्षक के विरूध्द धारा का घटना घटित करना पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।











आरोपी शिक्षक का नाम तेनसिंह चंदेल पिता स्व रामदेव सिंह उम्र 47 साल साकिन वार्ड क्र 15 तिल्दा थाना तिल्दा नेवरा जिला रायपुर।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here