CG News: दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर…2 लोगों की मौत…एक घायल

0
469

सूरजपुर: जिले में गुरुवार की शाम तेज रफ्तार दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों बाइक के चालकों की मौत हो गई, जबकि लड़की गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर किया गया है। घटना जयनगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर के दर्रीपारा निवासी सत्यम देवांगन (24) अपनी नानी के घर ओड़गी के टमकी गया था। वहां से अपनी बहन पूनम देवांगन (14) को लेकर बुलेट क्रमांक सीजी 29 एसी 3254 से शाम को अंबिकापुर लौट रहा था।











 

नेशनल हाइवे पर आमने-सामने भिंड़त

वहीं, तेलईकछार निवासी विष्णु राजवाड़े (19) की बाइक क्रमांक सीजी 29 एडी 1077 भी सामने से आ रही थी। इसी दौरान शाम करीब 6.30 बजे नेशनल हाइवे पर तेलईकछार केनापारा के पर्यटन स्थल के पास ​दोनों ​​​​​​आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए।

 

अस्पताल में दोनों चालकों की मौत

इस हादसे की सूचना पर जयनगर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विश्रामपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद सत्यम देवांगन और विष्णु राजवाड़े को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम किया गया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

जबकि, पूनम देवांगन का हाथ फ्रैक्चर और अंदरूनी चोटें आई हैं। जिसे अंबिकापुर रेफर किया गया है। जहां इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि, बाइक चला रहे दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। हादसे के बाद सड़क में गिरने के बाद सिर पर गंभीर चोट आने से दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here