CG News: खारुन नदी में डूबा छात्र; नहाते समय हुआ हादसा, एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

0
68

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर के खारुन नदी में एक छात्र डूब गया है। छात्र अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। नहाते वक्त वह पानी के तेज बहाव में बह गया। एसडीआरएफ की टीम छात्र की तलाश में जुटी है। राजकुमार वर्मा 9 वीं का छात्र है।

दरअसल यह पूरा मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है। जहां के बोरियाखुर्द का रहने वाला राजकुमार वर्मा खारुन नदी में डूब गया। मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार अपने दोस्तों के नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। तभी नहाते वक्त वह नदी के गहरे पानी में डूब गया। मामला सामने आने के बाद इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी गई। फ़िलहाल एसडीआरएफ टीम छात्र के तलाश में जुट गई है।

















शिवनाथ नदी में हादसा

वहीं कुछ दिन पहले राजनांदगांव जिले में एनिकट में नहाने गए दो लड़कों की डूबने से मौत हो गई। जहां पर करीब 6 से 7 युवक मोखला एनिकट में नहाने के लिए गए हुए थे। तभी दो लड़के सुमित यादव 18 साल और शाहिद अली 12 साल नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में समा गए। आस-पास के लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और दोनों लड़के डूब गए।

 

गोताखोरों ने निकाला शव

हादसे की सूचना मिलते ही लोगों के बीच अफरातफरी मच गई और नदी के किनारे भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। गोताखोरों की टीम ने दोनों युवाओं के शव को बोट की मदद से बाहर निकाला।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here