CG News: सड़क हादसे में घायल को देख स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने रुकवाया काफिला, मदद के लिए भेजा अस्पताल लेकिन नहीं बच सकी जान

0
315

कोरबा। स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल देर रात रायपुर से अपने गृह जिले मनेन्द्रगढ़ जा रहे थे, तभी कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र के एनएच मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल एक युवक पड़ा दिखा. घायल व्यक्ति को खून से लतपथ देख स्वास्थ्य मंत्री ने अपने काफिले को रुकवाया और उसकी मदद के लिए अस्पताल भेजा. लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर कटघोरा NH सड़क पर गुरुवार रात करीब 9 बजे एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. पाली एनएच सड़के पर पाली फारेस्ट रेस्ट हाउस के चौराहा पर तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने होरी होडा डीलक्स बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बाइक सड़क पर घसीटते हुए सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसी मार्ग से गुजर रहे स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने खून से लतपथ पड़े युवक को जब देखा तो उन्होंने अपना काफिला रुकवाया. इसके बाद घायल को अस्पताल पहुंच गया. जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान राम अवतार जगत के रूप में हुई है, जो पोलमी निवासी और पाली स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में लिपिक के पद पर कार्यरत था.











हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने चोटिया टोल प्लाजा में उसकी गाड़ी को रोका और आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here