CG News: टावर पर चढ़ा पंच…सड़क निर्माण न होने से नराज पंच ने किया हंगामा…नायब तहसीलदार और थाना प्रभारी मौके पर

0
33

बिलासपुर। बिलासपुर जिले मे अजीबो-गरीब मामला सामने आया जिसमे एक व्यक्ति अपनी मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जिसके बाद प्रशासन के आला अधिकारियों ने काफी समझाकर उसे नीचे उतारा। दरअसल तखतपुर मे सड़क की मांग पूरी नहीं होने पर एक पंचायत का पंच मोबाइल टावर पर चढ़ गया। इसकी जानकारी मिलने पर नायब तहसीलदार और थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए और आश्वासन देकर उसे टावर से नीचे उतारा। यह मामला शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है।

 











बता दें कि शोले फिल्म के धर्मेंद्र की तरह ग्राम पंचायत देवरी के पंच जयशंकर चौबे पंचायत क्षेत्र में सड़क नहीं बनने से परेशान हो गया। उसका कहना है कि कई बार सड़क के लिए प्रयास किया गया लेकिन काम नहीं हो पाया। जो अपनी मांग को पूरी होता न देख शुक्रवार को गांव के मोबाइल टावर पर चढ़ गया और सड़क नहीं बनने पर प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी करता रहा।

गांव के पंच के द्वारा टावर में चढ़ने की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी तखतपुर एस आर साहू और नायब तहसीलदार राहुल साहू पहुंचें और टावर पर चढ़े जयशंकर चौबे को समाझा बुझाकर टावर से नीचे उतारा गया। पंच को आश्वस्त किया गया कि उसकी मांग के बारे में उच्चाधिकारीयों को अवगत कराया जाएगा और जल्द पूरा कराया जाएगा।

ग्राम पंचायत देवरी के पंच जयशंकर चौबे ने सड़क निर्माण की बात को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा हुआ था जिसे समाझा बुझाकर नीचे उतारा गया। -राहुल साहू नायब तहसीलदार तखतपुर















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here