CG News: मां ने 40 साल के बेटे को मार डाला…इलाज करवाकर और झगड़े से आ गई थी तंग…हंसिए से पेट पर किए कई वार

0
33

धमतरी। जिले में एक 65 साल की बुजुर्ग मां ने अपने 40 साल के बेटे को मार डाला। वो बेटे का इलाज करवाकर तंग आ चुकी थी। घर में भी कई बार उसका बेटे-बहू से झगड़ा हो चुका था। इसलिए उसने युवक को मारने का प्लान बनाया और हंसिए से कई वार कर बेटे की जान ले ली। फिर पूरे मामले की शिकायत खुद पुलिस से कर दी। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया है। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है।

15 मई को गंगरेल बाजार पारा में रहने वाले गणेश पटेल(40) की लाश उसके ही घर पर खून से लथपथ हालत में मिली थी। उसकी मां फुलेश्वरी पटेल ने बताया था कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। उसका कहना था कि घटना के वक्त उसकी बहू अपने मायके गई थी। मैं दूसरे कमरे में सो रही थी। अगले दिन सुबह सोकर उठी तो गणेश का शव उसके बिस्तर पर पड़ा था।











युवक की मानिसक हालत ठीक नहीं थी

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जांच में पता चला कि गणेश की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं था। उसका रायपुर के माना में किसी अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। जिसका खर्चा उसकी मां फुलेश्वरी उठाया करती थी। पिछले कई समय से गणेश का इलाज चल रहा था।

पैसे भी नहीं थे..

पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि फुलेश्वरी का उसकी बहू से भी झगड़ा होता था। इसके बाद पुलिस ने युवक की मां से पूछताछ की, तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि मैं मजदूरी करती थी। बेटा कभी कभी काम पर जाया करता था। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इलाज में बहुत खर्च हो रहे थे। पैसे भी नहीं थे। बहू भी किसी न किसी बात को लेकर मुझे परेशान करती थी। रोज झगड़ा होता था। इसलिए मैंने ऐसा किया है।

हंसिए से पेट पर कई वार किए
आरोपी महिला ने बताया कि 14 मई को गणेश की पत्नी अपने मायके कांकेर चली गई थी। उस दिन घर पर मैं और मेरा बेटा गणेश थे। रात को खाना खाकर वह सो गया था। बस इसी बात का मैंने फायदा उठाया। फिर रात को 3 बजे के आस-पास सोते वक्त ही हंसिए से उसके पेट पर कई वार किए। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। महिला के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले का खुलासा सोमवार को किया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here