CG NEWS: बेटे की शादी में पिता ने आंगन में बिछा दी भाइयों की लाश… पत्नी को भाई के साथ नाचते देख भड़का पति, टांगिया से हमला कर दो सगे भाइयों की कर दी हत्या

0
24

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक दूल्हे के सनकी पिता ने अपने आंगन में 2 लोगों की लाश बिछा दी। बेटे की शादी में पिता ने अपने दो सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। साथ ही दूल्हे के पिता ने अपने जीजा, बहन और बड़े भाई पर भी चाकू से वार किया है। इससे वो तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों मृतकों के नाम जगत बैगा और टिकटु बैगा बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तरेगांव थाना क्षेत्र के बनगौरा गांव का है।











तीन गंभीर रूप से घायल
मिली जानकारी के अनुसार, बनगौरा गांव में शादी वाले एक घर में अपनी पत्नी को अपने भाई के साथ नाचते देख दूल्हे के पिता का माथा ठनक गया। शराब के नशे में भाई ने नई नवेली दुल्हन (बहू) और दूल्हे (बेटा) के सामने ही अपने सगे भाई पर धारदार टांगिया से हमला कर दिया। इस दौरान बीच बचाव के लिए पहुंचे बड़े भाई पर भी टंगिया से वार कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही सनकी भाई ने बचाव करने पहुंचे अपने जीजा, बहन और बड़े भाई पर भी चाकू से हमला कर दिया। इससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर किया गया है। इस घटना से शादी वाले घर और गांव में मातम पसर गया है।

 

साभार हरि भूमि







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here