CG News भीषण सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप के बीच भिड़ंत में 11 लोगों की मौत…मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल…मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख

0
32

बलौदाबाजार-भाटापारा। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां ट्रक और पिकअप के बीच आमने-सामने भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 ज्‍यादा लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार सभी एक ही परिवार के थे और पारिवारिक काम से खिलोरा से अर्जुनी गांव आए हुए थे। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। इस दर्दनाक सड़क हादसे पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्‍यक्‍त किया है। घटना बलौदाबाजार-भाटापारा रोड पर हुई है।

दरअसल, यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार के खिलोरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे। देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए।











 

हादसे में 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल के अलावा आसपास के अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। वही गंभीर रूप से घायल तीन को रायपुर रेफर किया गया है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार – भाटापारा मार्ग में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर दुखद व्‍यक्‍त किया है।

 

सीएम भूपेश ने सड़क हादसे पर दुख जताया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के इलाज की बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here