CG News: स्कूल मे देशी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा गुरुकुल का छात्र, पुलिस ने देशी पिस्टल मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
323

 

जांजगीर-चांपा। शहर के नामचीन स्कूलों में शुमार गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल जांजगीर में प्रबंधन उस समय सकते में आ गया जब आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे के बैग में देशी पिस्टल मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान उक्त छात्र के घर से भी एक तलवार बरामद हुई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।











इस संबंध में सिटी कोतवाली जांजगीर से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 12 अगस्त को गुरुकुलं इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में एक छात्र के बैग में देशी पिस्टल मिलने की सूचना दर्ज कराई गई। इसके आधार पर पुलिस ने सादी वर्दी में उक्त बालक से पूछताछ की, तब उसने बताया कि उक्त हथियार को वह अपने पिता की आलमारी से लाया है। बालक ने यह भी बताया कि वह क्लास में अन्य बच्चों को उसे दिखाने ले गया था। उसके कथन के आधार पर पुलिस ने उसके परिजन आरोपी लखेश्वर उर्फ कल्लू उम्र 45 वर्ष और लालू पिता आनंदराम उम्र 35 वर्ष से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने उक्त हथियार को वासुकीनाथ बोलबम से खरीदकर लाना बताया। इसके साथ उन्होंने एक तलवार लाने की जानकारी दी। पुलिस ने उनके कब्जे से तलवार को भी जब्त किया। पुलिस ने स्कूल का भी नजरी नक्शा तैयार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी केरारोड जांजगीर में होटल चलाते हैं। दोनों आरोपियों को अपराध क्रमांक 659/24 धारा 25 आर्म्स एक्ट 3 (5) बीएनएस के तहत गिरफ्तार किया गया। वहीं बालक को पृथक से किशोर न्यायालय जांजगीर में प्रस्तुत किया गया, उसे बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया।

पुलिस को दी सूचना

गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल जांजगीर के प्राचार्य संतोष शर्मा ने बताया कि, बैग चेकिंग के दौरान एक छात्र के पास पिस्टलनुमा हथियार मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने विधिवत कार्रवाई की है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here