CG News: बाल संप्रेक्षण गृह से चार अपचारी फरार…पुलिस ने एक को पकड़ा…तीन अन्य की तलाश जारी

0
28

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा स्थित बाल संप्रेषण गृह से चार अपचारी बालक सोमवार को फरार हो गए। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को अलर्ट किया गया। इसके बाद पुलिस ने बालको क्षेत्र से एक आरोपी बालक को पकड़ लिया है, जबकि तीन अन्य की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा में लापरवाही के चलते ऐसा हुआ है।

 











बताया जाता है कि नगर सैनिक जगदीश राजपूत संप्रेषण गृह में ड्यूटी पर था। वह गेट खोलकर सो गया था। इसके बाद चारों अपचारी मौका पाकर फरार हो गए। फरार होने वाले अपचारी बालकों में दो जांजगीर और दो कोरबा जिले के हैं। बाल संरक्षण गृह से अपचारी बालकों की भागने की पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। फिलहाल सूचना मिलने पर महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी भी बाल संप्रेक्षण गृह पहुंच गए।

सिविल लाइन थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि महिला एवं बाल विकास की ओर से एक लिखित शिकायत दी गई है। बाल संप्रेक्षण गृह से चार अपचारी बालक फरार हो गए थे, जिसमें से एक बालक को बालको क्षेत्र से बरामद किया गया है। शेष तीन बालकों की तलाश की जा रही है। उनके परिजनों से भी संपर्क साधा गया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here