CG News : नदी में डूबकर बड़े भाई की मौत…बचाने गए छोटे भाई की हालत गंभीर 

0
93

राजनांदगांव।  राजनांदगांव जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पनेका में शिवनाथ नदी में डूबने से तुलसीपुर निवासी 19 वर्षीय नागेश्वर देवांगन की मौत हो गई। वहीं मृतक के छोटे भाई गुलशन देवांगन को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया। गुलशन की हालत गंभीर है। गुलशन देवांगन को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये पूरी घटना शुक्रवार शाम की है।

पुलिस ने बताया कि 10 से 12 दोस्त पिकनिक मनाने पनेका के आम बगीचा गए थे। पिकनिक मनाने के बाद नदी में नहाने चले गए। नहाने के दौरान नागेश्वर गहरे पानी में चले गया। बड़े भाई को डूबते देख छोटे भाई गुलशन उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चले गया। देखते ही देखते नागेश्वर पानी में डूब गया। वहीं गुलशन देवांगन को डूबने से बचा लिया।











अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि कुछ युवक पिकनिक मनाने पनेका गए थे। शिवनाथ नदी में डूबने से नागेश्वर देवांगन की मौत हो गई। गुलशन की हालत गंभीर है। पुलिस ने मृतक के स्वजन को शव सौंप दिया गया है। इधर, परिवार के सदस्य भी सदमे में है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं नदी किनारे सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। बीते तीन दिन से बारिश होने के बाद नदी नालों का जलस्तर बढ़ गया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here