CG News: पति-पत्नी की घर के अंदर मिली लाश…गंध आने पर ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

0
47

कोरबा। कोरबा के पसान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लैंगा के आश्रित ग्राम छेरका बांध में एक मकान में निवासरत धनवार बुजुर्ग दंपति की लाश मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतकों का शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है। मिली जानकारी से ग्राम पंचायत लैंगा के आश्रित ग्राम छेरका बांध मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास में निवासरत सुनाराम धनवार उम्र 55 वर्ष व उसकी पत्नी सुकवारीन धनवार की संदिग्ध अवस्था मे घर के भीतर लाश मिली है।

ग्रामीणों द्वारा पसान थाना को दी गई जानकारी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दोनों अकेले ही घर पर रहा करते थे और जब आसपास के लोग दो दिनों से इन्हें नहीं देखा तो कल शाम को कुछ लोग सुनाराम के घर का दरवाजा खोला तो दोनों पति पत्नी मृत हालत में जमीन पर पड़े दिखे और लाश को दो दिन बीत जाने से शव से बदबू आ रही थी। ग्रामीणों की माने तो मृतका और मृतक के बच्चे नहीं हैं। पति-पत्नी दोनों घर पर रहते थे पिछले कुछ दिनों से दोनों नजर नहीं आ रहे थे। जहां बदबू आने पर दरवाजा खोल कर देखा तो दोनों मृत हालत में देखे गए जहां इसकी सूचना पुलिस को दी गई।











पसान थाना प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोनों की मौत का कारण पता चल सकेगा।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here