CG News: बलरामपुर के भूताही कैंप में सीएएफ जवान ने की फायरिंग, दो जवान की मौत, दो घायल

0
218

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में बुधवार को CAF के जवान ने खाने के दौरान मिर्च नहीं देने पर साथी जवानों पर सर्विस रायफल से गोलियां चला दी, जिससे 2 जवानों की मौत हो गई। वहीं दो जवान घायल हैं। इनमें एक के दोनों पैरों में बुलेट धंसी हैं दूसरे को छूते निकल गई।

कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों को भर्ती कराया गया है। मामला के सामरी थाना अंतर्गत भुताही कैंप का है। सीएएफ 11वीं बटालियन में तैनात जवान अजय सिदार ने सुबह करीब साढ़े 11 बजे साथियों पर फायरिंग कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे जवानों ने अजय को पकड़कर काबू में किया।











खाना खाने के दौरान विवाद

शुरुआती जांच में पता चला कि अजय सिदार खाना खाने बैठा था। उसने खाना परोसने वाले जवान से मिर्च मांगी। मिर्च देने से मना करने पर दोनों में कहा-सुनी हो गई। इस दौरान वहां मौजूद गार्ड कमांडर अंबुज शुक्ला ने मिर्च नहीं देने वाले जवान का सपोर्ट किया तो बहस और बढ़ गई।

गुस्से में जवान ने चलाई गोली

तैष में आकर अजय सिदार खाना छोड़कर उठा और अपनी इंसास रायफल उठा ली और रूपेश पटेल पर गोलियां चला दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उसने अंबुज शुक्ला के पैरों पर फायरिंग की। इस दौरान वहां मौजूद जवान राहुल बघेल ने अजय सिदार को पकड़कर काबू में किया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here