CG News: लोहा लदे ट्रेलर से बस की भीषण टक्कर, दर्जनभर से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल

0
559

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में ट्रेलर और यात्री बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 10-12 यात्री और ट्रेलर चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि, बस बिना परमिट के चल रही थी और उस पर शासन-प्रशासन भी मेहरबान है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 30 छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश सीमा से धवईपानी के पास हुई। जहां मवई से चिल्फी आ रही ठाकुर बस और रायपुर की तरफ से जा रही लोहे से भरी ट्रेलर के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। टक्कर के बाद ट्रेलर पलट गई और लोहा हाईवे में बिखर गया। हादसे में 10-12 लोग और चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इलाज के लिए घायलों को मोतीनाला और मंडाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।











हादसे के बाद सड़क जाम

ट्रेलर रायपुर से लोहा लेकर जबलपुर जा रही थी। इस दौरान हादसा हो गया। ट्रेलर पलटने से लोहा हाईवे में ही बिखर गया, जिसके कारण सड़क जाम हो गया है।

बिना परमिट के चल रही थी बस

बताया जा रहा है कि, ठाकुर बस मवई से चिल्फी बिना परमिट के आ रहा थी। तभी छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सीमा से लगे ग्राम धवईपानी के पास ट्रेलर और बस में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बिना परमिट के चल रही इस बस पर शासन-प्रशासन भी पूरी तरह से मेहरबान है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here