CG News: भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

0
162

कोरबा। कोरबा जिलान्तर्गत सिविल लाइन थाना के सिंगापुर क्षेत्र में महिला सिपाही के पति की हत्या करने वाले कथित आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सिविल लाइन एसएचओ प्रमोद डडसेना ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अपने साले को लोगों से लड़ाई-झगड़ा न करने हेतु समझा रहा था। इस बात से नाराज साले ने घर के रखे कुल्हाड़ी से जीजा की हत्या कर दी। फिलहाल कथित आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

 











 

कोरबा में पदस्थ महिला सिपाही सुक्रिता सिंह कंवर के पति के कथित हत्यारे को सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार की रात 46 वर्षीय शिव प्रसाद कंवर की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की खबर पर पुलिस ने एक्शन मोड में काम करते हुए मृतक के साले यानी उसकी होमगार्ड पत्नी महिला सिपाही सुकृति सिंह कंवर के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो हत्या का राज खुल गया।

पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार मृतक शिव प्रसाद अपने साले को घर मे पनाह दी थी और उसका छोटेमोटे खर्च भी उठाता था। मंगलवार की रात बस्ती में किसी विवाद की बाद कहते हुए कथित आरोपी किसी को जान से मारने की बात कह रहा था। जिस पर मृतक ने उन्हें समझाने का प्रयास करते हुए लड़ाई न करने सलाह दी। इससे नाराज साले द्वारा घर मे रखे कुल्हाड़ी से जीजा की हत्या कर देने की बात कही जा रही हैं। रात में महिला सिपाही ड्यूटी पर थी और उनका बेटा गरबा खेलने गया था। इस दौरान शिव प्रसाद क्लास उसके ही घर के आंगन में रक्तरंजिश हालत में मिली थी जहां घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा और सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू की आरोपी को पकड़ने फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई।

इस मामले में पुलिस मृतक के ही साले को आरोपी बनाया है बता जा रहा है कि शराब के नशे मे जीजा के घर पहुचा जहां वह अकेले था इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने टांगी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया फिर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शराब के नशे में हत्या करना बताया है जहाँ आगे की कार्रवाई कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here