CG News: चलती कार में लड़के-लड़कियों का स्टंट, खिड़की से लटका युवक, पुलिस जुटा रही जानकारी

0
385

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कार सवार लड़के-लड़कियों का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। लड़के-लड़कियां कार की खिड़की में लटककर स्टंटबाजी कर रहे हैं। वहीं कुछ तो कार का सन रूफ खोलकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो तोरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे की है। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित मेन रोड पर एक काले रंग की कार फर्राटे मारते हुए जगमल चौक तरफ जा रही थी, जिसमें लटककर स्टंटबाजी की गई है।











स्थानीय युवक ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

इस दौरान कार के पीछे से गुजर रहे किसी स्थानीय युवक ने कार सवार युवती-युवकों की इस स्टंटबाजी का वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह ट्रैफिक नियमों को दरकिनार कर खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी की गई है। कार में सायरन भी लगा हुआ था। हालांकि, कार सवार सायरन नहीं बजा रहे थे।

चौक-चौराहों पर लगे कैमरे, फिर भी पुलिस का खौफ नहीं

शहर में जगह-जगह चौक-चौराहों पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत CCTV कैमरे लगाए गए हैं, जिससे शहर में होने वाली आपराधिक गतिविधियों के साथ ही ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। इसके बाद भी कार सवार इन युवकों और युवती को पुलिस का भी खौफ नहीं है।

ASP ट्रैफिक बोले- पुलिस जुटा रही जानकारी

एएसपी ट्रैफिक नीरज चंद्राकर ने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए युवकों की पहचान की जा रही है। उन्हें नोटिस जारी कर ट्रैफिक रूल्स के तहत वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here