CG NEWS: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार लेकर पहुंची महिलाएं, दुकान और कार में की तोड़फोड़

0
24

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर-10 में लाठी डंडों से सरेआम की मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद वायरल हुई है। वीडियो में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष दिखाई दे रहा है। महिलाएं और पुरुष लाठी और तलवार लेकर पहुंचे और दूसरे पक्ष के लोगों को बुरी तरह मारा। उनकी दुकान और कार में जमकर तोड़फोड़ की। जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तो चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपितों को पुलिस का खौफ नहीं था। वो लोग खुलेआम हथियार लेकर मारपीट कर रहे थे। पुलिस के आने पर भी वो नहीं रुके। इतना बड़ा मामला होने के बाद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया, सिर्फ मामला दर्ज कर चुप बैठी है। वो मामले की शिकायत आज एसपी दुर्ग और सीएसपी भिलाई नगर से भी करेंगे।











यह पूरा मामला सेक्टर-10 शाप नंबर 109 का है। यहां रहने वाले बीएसपी कर्मी बृज कुमार सिंह ने पुलिस में शिकायत की है कि 20 मई को उनका बेटा शिवांशु अपनी कार धोने के लिए घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले दिलीप रजक और उसकी बेटी आए और बेटे से झगड़ा करने लगे।

कुछ देर में दिलीप ने वहां सुरेंद्र रजक, राजू रजक, अमन रजक को बुला लिया। उन लोगों ने मिलकर शिवांशु को लाठी, डंडा से बुरी तरह मारा पीटा। जब वो लोग शिवांशु को मार रहे तो उसे बचाने के लिए उनके परिचित उमेश त्रिपाठी दौड़े तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की है। उमेश त्रिपाठी और शिवांशु को गंभीर चोटें आईं हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन उसके बाद भी आरोपित तोड़फोड़ करते रहे। आरोप है कि घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करना भी जरूरी नहीं समझा। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो अब पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर साफ पता चलता है कि मामला कितना गंभीर था। आरोपी पक्ष की ओर से महिलाएं और युवक तलवार और डंडा, लाठी लेकर पहुंचे थे। उन लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को काफी बुरी तरह मारा पीटा, उनकी पूरी दुकान को तोड़ दिया। इसके बाद सामने खड़ी कार में भी बुरी तरह तोड़फोड़ की गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here