CG News: सरकारी स्कूल में छात्राओं की बीयर पार्टी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो-वीडियो, मचा बवाल

0
351

बिलासपुर, शासकीय स्कूल में बीयर पार्टी और नशाखोरी करने का मामला सामने आया है। बर्थडे पार्टी मनाने के नाम पर स्कूली छात्राओं ने बीयर की बोतलों से जाम छलकाते हुए तस्वीरें खिंचवाई हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिसके बाद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कराई है।

जाम छलकाते वायरल हुआ वीडियो











दरअसल, मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला में स्कूली छात्राओं द्वारा जाम छलकाते हुए वीडियो सामने आया है। ( CG News ) छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी करते हुए दिखाई दी हैं।

इस मामले में मस्तूरी के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी शिवराम टंडन ने बताया कि 28 जुलाई को 12वीं क्लास की एक छात्रा का जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए छात्राएं क्लास रूम में पहुंची हुई थीं।

 बीयर और चखना से सजी थी टेबल
इस दौरान बीयर और चखना के साथ टेबल सजाने की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस संबंध में डीईओ टीआर साहू को जानकारी दी गई। उनके निर्देश पर जांच टीम बनाई गई।
बीईओ ने कही ये बात

स्कूल में जानकारी जुटाने के बाद, छात्राओं ने कहा कि वहां पहले से ही बीयर की बोतलें मौजूद थीं। जबकि स्कूल के प्राचार्य ने कहा कि सुबह जब स्कूल खुला था, तो उस समय बीयर की बोतलें नहीं थीं। बीईओ ने बताया कि प्राचार्य और छात्राओं के बयान अलग-अलग हैं। ऐसे में एक-दो दिन में जांच रिपोर्ट बनाकर डीईओ को सौंप दी जाएगी।

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here