CG News: अपार्टमेंट के अंदर घुसे भालू, लिफ्ट खोलने की कोशिश

0
240

 

कांकेर। कांकेर शहर में भालुओं का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है, जिससे स्थानीय निवासियों में भय का माहौल है। हाल ही में दो भालू एक अपार्टमेंट की पार्किंग में घुसते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।











घटना कांकेर वन परिक्षेत्र की है, जहां वीडियो में स्पष्ट रूप से दो भालू पार्किंग एरिया में घूमते और लिफ्ट में घुसने की कोशिश करते दिखाई देते हैं। उसी समय, एक युवक स्कूटी पर मोबाइल पर बात करते हुए पार्किंग की ओर आता है, जबकि भालू उसके आसपास ही घूमते रहते हैं। वीडियो में ऐसा प्रतीत होता है मानो भालू युवक को देखकर लुका-छुपी खेल रहे हों, लेकिन युवक को इस बात की भनक नहीं लगती। थोड़ी देर बाद, एक अन्य युवक स्कूटी से आता है और भालुओं को देखकर घबराकर तुरंत भाग जाता है। उसे देखकर पहले से मौजूद युवक भी अपनी जान बचाने के लिए तेजी से भागता है।

शहर में भालुओं की लगातार आमद ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। भालू भोजन और पानी की तलाश में आबादी वाले इलाकों में आ रहे हैं, जिससे निवासियों की सुरक्षा पर खतरा मंडरा रहा है। वन विभाग द्वारा सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं, जिससे विभाग की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की मांग की है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here