CG News: दिनदहाड़े घर के बाहर हंसिया और चाकू से युवक पर हमला, बदमाश ने पुराने विवाद में किया अटैक

0
250

 रायपुर।राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े घर के बाहर युवक पर हंसिया और चाकू से हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने आरोपित मुकेश निषाद और शकीब पर मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

घायल प्रकाश यादव निवासी रामसागरपारा पुरन दाल मिल गली ने पुलिस को बताया कि वह सेलटेक्स आफिस राजभवन के पास में भृत्य का काम करता है। शुक्रवार सुबह 10 बजे आफिस जाने के लिए घर से निकला। इसी दौरान मोहल्ले में ही रहने वाले मुकेश निषाद और शकीब आए और पुराने विवाद को लेकर गाली-गलौज करने लगे।











प्रकाश ने गाली-गलौच देने से मना किया तो दोनों जान से मारने की धमकी देकर हाथ-मुक्का से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपितों ने अपने पास रखे हंसिया से हमला किया। प्रकाश की गर्दन में लग गई। इसके बाद उसने हंसिया को छीन लिया।

इसी बीच आरोपितों ने अपने पास रखे चाकू से वार कर दिया, जिससे बाह, पीठ और गले में चोटें आई। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। परिजन तत्काल प्रकाश को पास के निजी अस्पताल में लेकर गए और भर्ती कराया। वहीं पुलिस को सूचना दी गई।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here