CG News: तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर बैठी 13 गायों को रौंदा…11 की मौके पर ही मौत

0
66

बालोद। बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां हाइवा चालक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंद दिया। यह जिसने घटना जिसने भी देखी उसका दिल दहल गया। घटना देर रात तीन बजे की बताई जा रही है। सड़क पर करीब 13 मवेशी बैठे हुए थे, जिनमें से 11 की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीण कर रहे उपचार
जब हाइवा टिकरी सिकोसा मार्ग से गुजर रही थी और टिकरी गांव पहुंचते ही रास्ते पर बैठे 13 मवेशियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। जिसके चलते 11 मवेशियों ने मौके पर दम तोड़ दिया तो वहीं 2 मवेशियों की हालत नाजुक है। जिसका ग्रामीणों की ओर से उपचार किया जा रहा है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं, घटना के बाद गौ सेवकों में काफी आक्रोश है। जैसे ही घटना की जानकारी मिली आसपास के ग्रामीण पहुंचे और राहत बचाव उपचार कार्य शुरू कर दिया।











हाइवा की तलाश जारी
पूरे मामले को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी एक्टिव हो गया है और हाइवा की तलाश शुरू कर दी गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि देर रात रेत की सप्लाई करने वाला यह हाइवा हो सकता है, जो कि रात के अंधेरे में बेधड़क गुजरते हैं। वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here