CG News: आंगन में सो रहे युवक को सांप ने कांटा…युवक भी चबा गया युवक सांप का सिर…गई दोनों की जान

0
2177

सूरजपुर।  सूरजपुर जिले के प्रतापपुर इलाके में एक युवक ने सांप के डसने के बाद सांप के सर को काटकर खा गया इससे सांप की जहां मौत हुई. वहीं युवक ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद युवक केशव को परिजनों को सौंप दिया, मामला प्रतापपुर के भेड़िया गांव का है.

काटने पर सांप का सिर चबा गया युवक
मिली जानकारी के अनुसार जब युवक को सांप ने काटा तब पहले तो उसने सांप के सिर को काटकर चबा गया। इसके बाद खुद की जान बचाने सांप द्वारा काटे हुए हिस्से को ब्लेड से काटा ताकि जहर निकल जाए और आगे न बढ़ पाए. वहीं जब लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो युवक के बगल में ही मरा हुआ सांप पड़ा था और उसके सिर का हिस्सा गायब था। मृतक के मुंह में खून और सांप की काटकर खाने के निशान दिख रहे थे.











बाहर सो रहे युवक को करैत ने काटा
पुलिस के मुताबिक भेड़िया निवासी 32 वर्षीय युवक कोमा नेताम पिता सुदल गुरुवार को घर के अंदर सोया था और गर्मी लगने के कारण बाहर आंगन में आकर सो गया. इस बीच करीब एक बजे उसे डंडा करैत नामक जहरीले सांप ने डस लिया. उसने चिल्लाकर घर वालों को बुलाया लेकिन थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद घर में मातम ती पसर गया. वहीं बताया जा रहा है कि युवक को जब सांप ने डसा तो उसने यह सोचकर कि सांप की खाने से शरीर में जहर नहीं फैलेगा इसलिए उसने सांप के सिर को काट कर खा लिया.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here