CG News: अस्पताल से डबल मर्डर की सजा काट रहा कैदी फरार, युवक ने बाइक से दौड़ाकर पकड़ा, इलाज के लिए हास्पिटल में था भर्ती

0
357

रायपुर।  छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जेल प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही की खबर सामने आ रही है। यहां रायपुर जेल का कैदी फरार हो गया। हालांकि कैदी अभी कुछ दूर पहुंचा था कि एक स्‍थानीय युवक ने तत्‍परता दिखाई और उसे बाइक से दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कैदी को अपने कब्‍जे में ले लिया और जेल प्रशासन को इसकी सूचना दी। अस्‍पताल से फरार होने वाला कैदी महेश वर्मा डबल मर्डर का आरोपित है। ये कैदी इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती था।

दरअसल, धमतरी जिले के मगरलोड निवासी महेश वर्मा 21 अप्रैल 2021 से मां-पिता की दोहरे हत्‍याकांड मामले में रायपुर जेल में सजा काट रहा था। पिछले कुछ दिनों से इलाज के लिए वह जिला अस्‍पताल में भर्ती था। गुरुवार को कैदी मौका देख अस्‍पताल से फरार हो गया।











कैदी के फरार होने की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। इधर, कैदी अस्‍पताल से अभी करीब आधा किमी दूर तक ही भागा था। तभी वहां मौजूद एक युवक ने कैदी को भागते देख उसका पीछा किया और धरदबोच लिया।

युवक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैदी को फिर से जेल दाखिल कर दिया है। वहीं कैदी पर फरार होने के जुर्म में थाने में केस दर्ज किया गया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here