CG News : ट्रैक्टर-ट्रॉली में दबने से 2 लोगों की मौत…चढ़ाई के दौरान हादसा…एक ने कूदकर बचाई जान

0
93

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच दबने से 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक ने कूदकर जान बचाई है। ये सभी अवैध रेत लेकर लौट रहे थे। मगर लौटने के दौरान चढ़ाई के वक्त ट्रैक्टर का इंजन खड़ा हो गया और उस पर बैठे लोग इंजन-ट्रॉली के बीच आ गए। इससे मौके पर ही चालक और एक और युवक की मौत हो गई। हादसा पाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बांधाखार निवासी रामकुमार जायसवाल(36) खेती किसानी और रेत सप्लाई का काम करता था। रविवार शाम को वह रेत लेने गया था। उसके साथ में टिकम श्रीवास और योगेश यादव भी थे। सभी शाम के वक्त लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।











बताया जा रहा है कि खेत के रास्ते सभी आ रहे थे। तभी चढ़ाई के वक्त इंजन अचानक से ऊपर उठकर खड़ा हो गया। इससे रामकुमार और टिकम ट्रॉली-इंजन के बीच में आकर दब गए। फिर उन्हें मौका ही नहीं मिला कि वे निकल सकें और तड़प-तड़पकर दोनों की मौके पर ही जान चली गई। उधर योगेश किसी तरह से इंजन से कूद गया था। इसलिए उसकी जान बच गई। घटना के बाद उसने तुरंत पुलिस को और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। फिलहाल मामले में जांच जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here