CG News: सरपंच सहित 13 लोगों ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से कर दी हत्या…सरपंच समेत 10 से ज्यादा लोगों पर FIR दर्ज

0
31

सरपंच ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर युवक को मार डाला:बोला-तूने ही पैरावट में आग लगाई, फिर साथियों संग मिलकर किया हधमतरी। धमतरी जिले के अर्जुनी थाना क्षेत्र में सरपंच सहित 13 लोगों ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। ग्राम सरसोपुरी में पैरावट में आग लगाने का आरोप लगाकर सरपंच समेत गांव के दबंगों ने युवक खिलेश्वर यादव के साथ गालीगलौज करते हुए उसे जमकर पीटा। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, सरसोपुरी गांव का रहने वाला खिलेश्वर यादव शुक्रवार रात वहीं अपने घर के पास घूम रहा था। इस दौरान सरपंच रिंकू सेन अपने दर्जनभर साथियों के साथ आ धमका और युवक पर गांव के पैरावट में आग लगाने का आरोप लगाया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी।











 

इसके बाद सरपंच रिंकू सेन और उसके साथियों ने खिलेश्वर के साथ गालीगलौज करना शुरू कर दिया और लाठी-डंडों से उसे बेरहमी से मारना शुरू कर दिया। बेदम पिटाई से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गांववालों को शनिवार सुबह जैसे ही घटना की सूचना मिली, उन्होंने परिजनों को बताया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी अर्जुनी थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही अर्जुनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। परिजनों और गांववालों के बयान लिए गए हैं। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सरपंच रिंकू सेन समेत 10 से ज्यादा लोगों पर FIR दर्ज की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here