CG News: 12वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म…लापरवाही बरतने वाली अधीक्षिका को कलेक्टर ने किया निलंबित

0
636

बीजापुर। बीजापुर के गंगालूर आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत हायर सेकेंडरी स्कूल की एक छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया हैं। पेट में दर्द की शिकायत के बाद गंगालूर सीएचसी में उसे भर्ती कराया गया था। जहां बुधवार की सुबह छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया। जच्चा बच्चा दोनों सुरक्षित हैं।

 











मिली जानकारी के मुताबिक गंगालूर आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा 12वीं की एक छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया है। बताया गया कि छात्रा को पेट दर्द की शिकायत पर उसे गंगालूर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने छात्रा के गर्भवती होने की पुष्टि की। बुधवार की सुबह छात्रा का प्रसव कराया गया। जिसमें छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया। इधर इस मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी बीआर बघेल ने कहा कि उन्हें ऐसी जानकारी मिली है मामले को जानने गंगालूर जा रहे हैं।

लापरवाही बरतने वाली अधीक्षिका को कलेक्टर ने किया निलंबित

कलेक्टर अनुराग पाण्डेय द्वारा कर्तव्य पर लापरवाही बरतने वाली संस्था की अधीक्षिका अंशु मिंज व्याख्याता एलबी शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय गंगालूर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन की अवधि में उक्त अधीक्षिका को विकासखण्ड मुख्यालय भैरमगढ़ निर्धारित करते हुए नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता दिया जाएगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here