CG कोरोना ब्रेकिंगः आज 81 नए मामलें आयें सामने, 1 की मौत, इन जिलों में चिंताजनक आंकड़े

0
26

रायपुर। प्रदेश में कोरोना के मामलों में बड़ा इजाफा हुआ हैं. प्रदेश भर में एक ही दिन में 81 नए कोरोना के मामले सामने आएं हैं. एक की संक्रमण से मौत हुई हैं जबकि 26 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं. प्रदेश में आज महीनों बाद कोरोना के सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज मिले हैं। आज प्रदेश में 81 नये कोरोना मरीज मिले हैं। 2153 सैंपल में से 81 कोरोना संक्रमित मिले हैं। छत्तीसगढ़ में आज 14 जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं। प्रदेश आज पॉजेटिविटी रेट 6.12 पहुंच गया है। छत्तीसगढ़ में सक्रिय मरीजों की संख्या 442 हो गयी है।छत्तीसगढ़ में आज रायपुर में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज मिलेहैं।वही रायपुर में एक मौत हुई है ।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी दैनिक बुलेटिन के मुताबिक़ आज शनिवार को प्रदेश में 2153 सैम्पल की जांची की गई जिसमे 81 नए लोगो को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. इस तरह छत्तीसगढ़ में संक्रमण दर का प्रतिशत 3.76 तक जा पहुंचा हैं. फिलहाल प्रदश के 14 जिलों में नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई हैं जबकि 7 जिलों में कोरोना के एक भी सक्रिय मरीज नहीं हैं.











देश में सबसे ज्यादा राजधानी रायपुर में 27, दुर्ग और राजनांदगांव में 8-8, बिलासपुर में 6, बालोद, जांजगीर-चाम्पा, जीपीएम और कांकेर में 5-5, धमतरी में 4, महासमुंद में 3, सूरजपुर 2 जबकि बस्तर और कोंडागांव में 1-1 मामलों की पुष्टि हुई हैं.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here