Bigg Boss OTT 3: फिनाले में इन तीन टॉप कंटेस्टेंट के बीच होगी जीत के लिए जंग, विजेता को मिलेगी ट्रॉफी और इतनी प्राइज मनी

0
265

Bigg Boss OTT Winner Prize Money: बिग बॉस ओटीटी 3 का आज फिनाले होने वाला है. वोटिंग लाइन्स बंद हो गई हैं और कौन जीतेगा आज रात इस बात का फैसला हो जाएगा. फाइनल एपिसोड की शूटिंग बीते दिन ही शुरू हो गई थी. आज रात बिग रात के घर में कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला होने वाला है. शो में 16 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, लेकिन अब आखिरी में जाते-जाते तीन कंटेस्टेंट बचने वाले हैं, जिनमें बराबरी का मुकाबला देखने को मिलेगा. वो तीन कंटेस्टेंट कौन होंगे चलिए आपको बताते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट
बिग बॉस की पल पल की खबर देने वाले पेज टेली फ्यूजन की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने टॉप पांच में अपनी बढ़त बनाने वाली कृतिका मलिक और साई केतन राव को बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी की रेस से बाहर कर दिया है. इन तीनों के बाहर होने के बाद अब मुकाबला टॉप 3 में हो गया है. टॉप 3 में रणवीर शौरी, नैजी और सना मकबूल पहुंच गए हैं. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. हालांकि इन तीनों का बिग बॉस में गेम बढ़िया चल रहा है. ऐसे में कहीं न कहीं ये तीनों ही टॉप तीन में पहुंच सकते हैं.











कौन हो सकता है सीजन 3 का विनर
सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि अगर इसके आगे गेम नहीं पलटा तो इस सीजन की विनर सना मकबूल होंगी. इसके अलावा नैजी दूसरे और रणवीर शौरी तीसरे नंबर पर हो सकते हैं. इसके अलावा बहुत लोगों का तो यह भी कहना है कि नैजी बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर होंगे यह बात पहले से फिक्स है. इसके अलावा कई लोग रणवीर शौरी को भी इस सीजन का विनर मान रहे हैं. हालांकि इस सीजन का विजेता कौन होगा इस बात का तो फैसला आज रात हो ही फिनाले के एपिसोड में हो पाएगा.

बिग बॉस की इनामी राशि और ट्रॉफी
इनामी राशि और ट्रॉफी की बात करें तो इस बार शो में जीतने वाले को 25 लाख रुपये कैश दिए जाएंगे और ट्रॉफी भी मिलेगी. इनाम की रकम का घर में कई बार जिक्र हो चुका है. रणवीर शौरी भी कह चुके हैं कि उनको ट्रॉफी नहीं बल्कि 25 लाख रुपये कैश चाहिए, क्योंकि उनको बेटे के स्कूल की फीस भरनी है. इसके अलावा ट्रॉफी की बात करें तो ट्रॉफी को इस बार काफी अलग अंदाज में बनाया गया है. ट्रॉफी की डिजाइन वैसी ही है, जैसी कि शो के एंट्री गेट की है. ट्रॉफी में नकाबपोश चेहरे वाला आदमी बना हुआ है, जो कि एक सिंहासन पर विराजमान है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here