घोर नक्सल प्रभावित पोटकपल्ली कैंप पहुंचे अमित शाह, जवानों से की चर्चा

0
23

सुकमा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौर पर छत्तीसगढ़ आए हुए हैं। वहीं अमित शाह बस्तर के 84वें सीआरपीएफ दिवस के राइजिंग सेरेमनी में उपस्थित होने के बाद सुकमा के घोर नक्सल प्रभावित पोटकपल्ली कैंप पहुंचे। कैंप में हेलीकॉप्टर से अमित शाह उतरे। फिलहाल वे जवानों से मुलाकात कर जवानों से चर्चा कर रहे हैं। वहीं उनके साथ मे सीआरपीएफ के डीजी व अधिकारी के साथ बस्तर आईजी, कमिश्नर, सुकमा कलेक्ट व एसपी मौजूद हैं। बता दें एक माह पहले ही यह कैंप स्थापित हुआ था। इसके अलावा वे वहां सीआरपीएफ जवानों का हौंसला अफजाई भी करेंगे।

जानकारी के अनुसार अमित शाह नक्सल आपरेशन में आने वाली दिक्कतों से रूबरू हो सकते हैं। इसके साथ ही वे जवान कैम्प में कैसे रहते है इसका भी जायजा लेंगे। बता दें अमित शाह के हर कार्यक्रमों के लिए एसपी व कलेक्टर दो दिन से मौके पर मौजूद है व सभी कार्यों का जायजा ले रहे हैं। सीआरपीएफ व पुलिस के बड़े अधिकारी आज कैंप पहुंचेंगे। जहां वे करीब आधा घंटा कैंप में रहेंगे। हालाकिं अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।











गौरतलह है कि बीते दिन शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर आत्मीय स्वागत किया गया। भाजपा पदाधिकारियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का फूल भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान एयरपोर्ट पर भारी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों स्वागत के लिए मौजूद थे। बता दें सीआरपीएफ के 84वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बस्तर पहुंचे हैं। बीती रात को उन्होंने सुरक्षाबल अधिकारियों की बैठक ली। जिसके लिए आधे घंटे का समय आरक्षित रखा गया थी। बता दें छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के विरुद्ध युद्ध निर्णायक मोड़ पर है। सुरक्षा बल के अधिकारियों ने बताया कि बैठक में नक्सलवाद के विरुद्ध मास्टर प्लान पर चर्चा होगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here