Ambikapur News: खड़े ट्रक से टकराई बाइक…दो की मौके पर ही दो की मौत

0
260

अंबिकापुर। जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम तेज बारिश हो रही थी। विनोद कुमार पिता सुखलाल उम्र 27 वर्ष निवासी नावाधक्की व उमेश्वर पिता नधीरा उम्र 23 वर्ष निवासी चंद्रेली प्रतापपुर की ओर से बाइक में नावाधक्की जा रहे थे। बाइक को उमेश्वर चला रहा था। इसी दौरान वे रात के लगभग नौ बजे चंदौरा हाइवे थाना अंतर्गत घाट पेंडारी की घाट पर पहुंचे।

घाट उतरने के बाद संभवतः तेज गति से हो रही बारिश के कारण उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित बाइक घाट के नीचे कच्चे लोहे से भरे हुए व खराब हालत में खड़े एक ट्रक के पिछ्ले हिस्से से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक से उछलकर ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराए। जिससे दोनों का सिर फट ग‌या और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।











 

सूचना मिलते ही चंदौरा थाना प्रभारी प्रदीप सिदार, प्रधान आरक्षक शैलेष सिंह, भागवत दयाल पैकरा, आरक्षक प्रवीण मिश्रा व मिथलेश गुप्ता मौके पर पहुंचे। इस दौरान युवकों के स्वजन भी मौके पर पहुंच चुके थे। घटनास्थल पर अन्य लोगों की भी काफी भीड़ जमा हो गई थी। इससे मार्ग में थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी।मौके पर मौजूद पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाकर यातायात व्यवस्था को बहाल किया फिर दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर भेज दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

 

बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। युवकों की जान सिर में गंभीर चोट लगने से गई है। यदि उन्होंने हेलमेट पहना होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी। बहरहाल जो भी हो पर इस दुखद घटना से मृत युवकों के स्वजनों व क्षेत्रवासियों के बीच शोक का माहौल निर्मित हो गया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here