नहीं रहे बलरामपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया

0
1435

अंबिकापुर। बलरामपुर – रामानुजगंज जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश कुमार बरैया का रायपुर में उपचार के दौरान बुधवार की रात निधन हो गया। उनके निधन से पुलिस विभाग सहित उन्हें जानने वालों में शोक की लहर है। 2013 बैच के राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया मूलतः राजनांदगांव जिले के निवासी थे।

बलरामपुर जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ होने से पहले वे प्रदेश के कई जिलों में सीएसपी,डीएसपी के पद पर सेवा दे चुके थे। लगभग छह माह तक उन्होने बलरामपुर जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर अपनी सेवाएं दी।राज्य सरकार बरैया का एमसीबी जिले से स्थानांतरण कर बलरामपुर जिले में पदस्थापना की थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश कुमार बरैया कुछ दिनों से अस्वस्थ थे।











बलरामपुर में ही उनका उपचार चल रहा था लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर पांच – छह दिन पूर्व तबीयत बिगड़ने पर रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। पीलिया से पीड़ित होने के कारण उनके लिवर व किडनी में भी समस्या आ गई थी।

बलरामपुर – रामानुजगंज जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप कम समय में कार्य करने के बाद भी उनके व्यवहार कुशलता एवं कार्यशैली के कारण पुलिस महकमा के साथ-साथ पूरे जिले में उनकी लोकप्रियता थी। कम समय में उन्होंने अपनी अलग जगह बनाई थी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here