रायपुर: युवाओं के लिए दिल्ली में एक और युथ हॉस्टल बनाने की तैयारी! कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम का बड़ा बयान

0
226

 रायपुर। कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कैबिनेट की मीटिंग के पहले अपने विभागों के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में मंत्री रामविचार नेताम ने अधिकारियों को विशेष निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आदिमजाति, अनुसूचित जाति, पिछडा वर्ग एवं अल्पसंख्यक के विकास के लिए ऐसा काम करें कि छत्तीसगढ़ की अलग पहचान बने। बच्चों के स्वस्थ तन-स्वस्थ मन के लिए आश्रम-छात्रावास परिसर में जिम स्थापित होगा।

उन्होंने आगे कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए दिल्ली में एक और युथ हॉस्टल बनाने पर चर्चा की जा रही है। बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षा प्रशिक्षण केन्द्र शुरू होगा। आपको बता दें कि आदिम जाति कल्याण, कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री रामविचार नेताम ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा था कि हमारा मंत्रालय छत्तीसगढ़ के किसानों एवं जनजातीय वर्ग, अनुसूचित जाति वर्ग, पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक वर्ग के विकास में एक महत्वपूर्ण कड़ी बनकर कार्य करेगा।











प्रदेश के हमारे अन्नदाता किसान भाईयों समेत सभी नागरिकों की खुशहाली और छत्तीसगढ़ को समृद्ध बनाने की दिशा में भी अपना शत-प्रतिशत योगदान देंगे। हम जनता की अपेक्षाओं में खरे उतरेंगे इसके लिए हम संकल्पित होकर काम करेंगे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here