रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एनआईटी के एक छात्र ने पं. रविशंकर शुक्ल  विश्वविद्यालय में विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश की। घायल युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले में पुलिस ने बताया कि छात्र ने अपनी बहन और डॉक्टर से चर्चा में सुसाइड की कोशिश करने की बात कही है। हालांकि इस मामले में जांच की जा रही है। पुलिस को घटनास्थल से बारूद, बम में इस्तेमाल होने वाले स्पिलिंटर मिले हैं। यह मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है।

जिस समय सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में छात्र ने खुदकुशी की कोशिश की। उस समय विस्फोट होने से दूर तक इसकी गुंज सुनाई दी, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। आवाज सुनकर बड़ी संख्या में छात्र वहां पहुंचे तो छात्र को घायल अवस्था में देख उसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक घायल छात्र के बैग से एनआईटी के छात्र होने की जानकारी मिली। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस घायल छात्र के मोबाइल से भी जानकारी खंगाल रही है। फिलहाल युवक का इलाज जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here