CG NEWS : तालाब में जा गिरी कार, 2 की मौत.. क्रेन के जरिए निकाला गया बाहर

0
1

रायपुर. राजधानी के खमतराई इलाके के गोंदवारा स्थित तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है। हादसा रविवार तड़के 3 बजे की है। कार टर्निंग के दौरान तालाब में चली गई। गाड़ी के साथ उसमें सवार दो युवक भी डूब गए। पानी में वे गाड़ी से बाहर ही नहीं निकल सके। पुलिस ने हालांकि कार को क्रेन से खींचकर बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

दो युवकों को अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। कार में उनका एक साथी भी मौजूद था। हादसे के पहले वे तीनों गाड़ी में बैठकर बातें कर रहे थे। उसी दौरान तीसरे साथी के मोबाइल पर फोन आया और वह बाहर निकलकर बात करने लगा। इसी दौरान हादसा हो गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि गोंदवारा निवासी प्रवीण सिंह (30), भूषण ध्रुव (30) और एक अन्य युवक भोजन करने कहीं गए थे। वापसी के दौरान उन्होंने गोंदवारा शीतला तालाब किनारे कार रोकी और आपस में बातचीत करने लगे। इसी दौरान एक युवक के मोबाइल पर किसी का फोन आया।

वह कार से बाहर निकलकर बातचीत करने लगा। प्रवीण और भूषण कार के भीतर ही थे। कुछ देर बाद उन्होंने वहां निकलने के लिए कार को टर्न करने का प्रयास किया। इसी दौरान उनका गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और कार सीधे तालाब में घुस गई। देखते ही देखते कार डूब गई। दोनों कार के भीतर फंस गए। कार के भीतर पानी भर गया। उनका साथी दौड़कर कार के पास आया। उसने चीख-पुकार मचाई। आवाज सुनकर आसपास वाले आ गए। सबने कार को खींचकर बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन न तो कार निकली और न ही दरवाजा खोला जा सका। पुलिस क्रेन लेकर मौके पर पहुंची। क्रेन से कार को बाहर निकाला गया।

दोनों युवकों को निकालकर तुरंत अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार प्रवीण और भूषण निजी कार चलाते थे। वे अपने मालिक की कार लेकर आए थे। दोनों कार में बैठे थे और नियंत्रण नहीं रख पाए। पुलिस के अनुसार घटना की सूचना मिलने के 20 मिनट के भीतर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here