कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बझिशन हादसे की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए हैं. एक तेज रफ़्तार एम्बुलेंस सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई . वहीं 6 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. आनन फानन में 5 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि 2 साल के मासूम का इलाज कराने जा रहे थे, तभी एक के बाद एक हादसे का शिकार हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक परिवार दो साल के मासूम बच्चे का उपचार कराने कार के माध्यम से कोरिया से अम्बिकापुर जा रहा था. इसी बीच परिवार सूरजपुर के परसा पारा के पास हादसे का शिकार हो गया. उनकी कार किसी दूसरे कार से जा भिड़ी, जिसमें 8 लोग घायल हो गए. कार सवार एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो गए. गम्भीर रूप से घायल 5 लोगों को लेकर एम्बुलेंस रायपुर के लिए रवाना हुई, लेकिन वो भी चोटिया में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. एम्बुलेंस में सवार तीन अन्य लोग भी घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायलों में दो साल का आयान की हालत गंभीर है. जेनी देवी, पवन कुमारी, दुलारी बाई, जयकली, राजकुमार की हालत गम्भीर बनी हुई है. बांगो थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल के लिए रहना रवाना किया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here