कवर्धा: जिले में लापरवाही और नशे के चलते रोजाना सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. कहीं अनियंत्रित कार टकरा जा रही है तो कहीं बाइक सवार हादसे का शिकार हो जा रहे हैं. ताजा मामला जिले के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र के भोरमदेव से सरोधा मार्ग का है, जहां रविवार रात एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि पेड़ से टकराने के बाद उसके परखच्चे उड़ गए. कार में सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल लाया गया. इनमें से एक हिमांशु चन्द्रवंशी ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. दूसरे युवक हिमांशु ठाकुर की भी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों ने उसे राजधानी रायपुर रेफर कर दिया.

 

 
17वीं बटालियन के जवानों ने सुनी आवाज, तो मदद के लिए दौड़े

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त कार में दो दोस्त हिमांशु चन्द्रवंशी और हिमांशु ठाकुर सवार थे. दोनों जंगल के रास्ते भोरमदेव से सरोधा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कार पेड़ से टकरा गई. एक्सिडेंट की आवाज 17वीं बटालियन के जवानों ने सुनी और मदद के लिए दौड़े. डॉयल 112 की पुलिस टीम को घटना की जानकारी दी और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने में मदद की. लेकिन एक युवक की जान नहीं बचाई जा सकी. वहीं दूसरा युवक भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. फिलहाल घायल को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शिक्षक काॅलोनी का रहने वाला था मृतक

सीटी कोतवाली प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया कि “भोरमदेव सरोधा मार्ग पर एक कार सीजी 04 एनई 6701 पेड़ से टकरा गई है. कार में सवार हिमांशु चन्द्रवंशी निवासी शिक्षक काॅलोनी की मौत हो गई है. वहीं हिमांशु ठाकुर निवासी खेड़ापति हनुमान मंदिर की हालत गंभीर है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here