गरियाबंद। गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम कुंडेल में 3 साल के बच्चे डिगेश्वर की तालाब में डूबकर मौत हो गई। बच्चे का शव तालाब से निकाल लिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

फिंगेश्वर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, तिहारू यादव ग्राम कुंडेल में अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहता है। उसकी 2 बेटियां और एक 3 साल का बेटा डिगेश्वर था। बच्चा शनिवार सुबह तालाब के पास शौच कर रहा था। परिजनों ने बताया कि तीनों बच्चे शनिवार सुबह शौच के लिए तालाब के पास गए हुए थे। इसी बीच डिगेश्वर के हाथ में पकड़ा प्लास्टिक का बैट तालाब में गिर गया। उसे निकालने की कोशिश में बच्चे का पैर भी फिसल गया और वो तालाब में गिर गया। तालाब के गहरे पानी में बच्चा डूबने लगा और बाहर आने के लिए छटपटाने लगा।

पानी से निकाला बाहर 

बाकी बच्चों ने डिगेश्वर को डूबता देखकर तुरंत लोगों और परिवारवालों को सूचना दी। लेकिन जब तक लोग वहां पहुंचते, बच्चे की डूबकर मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी सांसें थम गई थीं। फिर भी उसे परिवार अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुट पुलिस

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है और आगे की जांच में जुट गई है। जो बच्चे डिगेश्वर के साथ गए थे, उनसे भी हादसे के बारे में जानने की कोशिश की जा रही है। परिजनों और ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here