रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में दिनदहाड़े एक सराफा दुकान से चोरी की वारदात सामने आई है। ज्वेलरी शाप में ग्राहक बनकर आए दो शातिर चोर एक-एक कर डिजाइन देखने के दौरान दुकानदार को चकमा देकर अंगूठी और मंगलसूत्र को छुपा लिया और फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है।

खमतराई थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कबीरनगर निवासी अवधेश वर्मा (62) की भनपुरी में वाराणसी ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। 11 दिसंबर को दोपहर सवा बारह बजे दो व्यक्ति अंगूठी लेने आए। घर में शादी कहकर मंगलसूत्र, अंगूठी, कान के टाप्स दिखाने को कहा।

अवधेश ने अलग-अलग डिजाइन के जेवर दिखाए। इसी दौरान दोनों चोर दुकानदार की नजरों से बचाकर मंगलसूत्र की चार पत्ती, एक टाप्स कीमत लगभग 50 हजार उड़ा ले गए। अवधेश ने चोरों की आसपास तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चलने पर बुधवार की रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई।

उधर 28 दिसंबर की रात सेजबहार, डुंडा के स्वाति कांप्लेक्स स्थित ओम हार्डवेयर इंटरप्राइज़ेस का ताला तोड़कर अज्ञात चोर गल्ले में रखे नगद 25 हजार और 45 हजार का कापर वायर ले भागे। संचालक प्रशांत तिवारी ने बुधवार शाम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here