रायपुर। इसी साल यानी 2024 में लोकसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुट गई है. इस बीच नई दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए क्लस्टर प्रभारियों की बैठक बुलाई गई थी. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हुए. इस बैठक में छत्तीसगढ़ से राजेश मूणत और अजय चंद्राकर भी शामिल हुए. Read More – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव के पिता का हुआ निधन, CM साय ने किया शोक व्यक्त

करीब 6 घंटे तक विभिन्न सत्रों में चली बैठक में केंद्रीय नेतृत्व की ओर से बताया गया कि इस माह के अंत तक पार्टी के शीर्ष नेता क्लस्टर में जाना शुरू करेंगे और सांगठनिक व रणनीतिक दृष्टि से पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. वे क्लस्टर के अंतर्गत आने वाली लोकसभा सीटों के संभावित प्रत्याशियों के बारे में भी सांगठनिक तंत्र से फीडबैक जुटाएंगे.

इस बैठक को लेकर अजय चंद्राकर ने एक्स पर पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कहा कि, नई दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के क्लस्टर प्रभारियों की महत्पूर्ण बैठक में शामिल हुआ. इस दौरान बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here