Ronaldo vs Messi: रियाद में गुरुवार रात को पेरिस सेंटर जर्मेन (PSG) और रियाद ऑल स्टार XI (Riyadh All Star XI) के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में मेसी (Messi) और रोनाल्डो (Ronaldo) आमने-सामने थे. फुटबॉल के इन दो दिग्गजों के साथ ही एमबापे और नेमार जैसे बड़े खिलाड़ी भी मैदान में मौजूद थे. इस फ्रेंडली मैच में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बतौर स्पेशल गेस्ट शरीक हुए. मैच शुरू होने के ठीक पहले उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की. यहां वह मेसी और रोनाल्डो के साथ कुछ खास अंदाज में मिलते नजर आए.

अमिताभ बच्चन ने इस मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘क्या शाम थी. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनल मेसी, एमबापे, नेमार सभी खेल रहे थे. और गेम को शुरू करने का मौका आपके आमंत्रित गेस्ट को मिला.’

 

मेसी और रोनाल्डो को देखने के लिए चरम पर था उत्साह
इस मुकाबले को देखने के लिए पिछले कई दिनों से फुटबॉल फैंस का उत्साह चरम पर था. टिकट के लिए 20 लाख रिक्वेस्ट आई थी. एक चैरिटी टिकट तो 21 करोड़ से ज्यादा के दाम में बिकी. मेसी और रोनाल्डो को आमने-सामने देखने के लिए यह उत्साह था. रियाद का स्टेडियम हाउसफुल था और जब स्टेडियम में रोनाल्डो और मेसी की एंट्री हुई तो माहौल देखने लायक था. फैंस का मज़ा तब और दोगुना हो गया जब इन बड़े खिलाड़ियों ने गोल बरसाए. इस मुकाबले में मेसी और रोनाल्डो दोनों ने गोल किए. आखिरी में मेसी की टीम PSG ने रोनाल्डो की टीम रियाद ऑल स्टार को 5-4 से शिकस्त दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here