मनोरंजन

6 साल की उम्र में अल्लू अर्जुन की लाडली आरहा का डेब्यू…रियल लाइफ में हैं बेहद क्यूट…समांथा संग शेयर करेंगी स्क्रीन..देखें दिलचस्प तस्वीरें..

नई दिल्ली। Allu Arjun’s darling Arha debuts at the age of 6: बहुत खुशनसीब होते हैं वो बच्चे जो छोटी सी उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लेते हैं. बचपन में ही अपने पेरेंट्स को बेफ्रिक कर देते हैं, यह बताकर कि उनका भविष्य उज्जवल होने वाला है. इन्हीं में से एक साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी हैं. महज छह साल की उम्र में अल्लू की लाडली बेटी आरहा ने डेब्यू किया है.

 

अल्लू आरहा
एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु संग यह स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम है ‘शकुंतलम’. अल्लू अर्जुन के लिए खुद यह एक बहुत बड़ी चीज है. छह साल की उम्र में आरहा ने अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. एक्टर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

अल्लू आरहा
आरहा, उन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी क्यूटनेस पर फैन्स मर मिटते हैं. वैसे तो अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आरहा जब बड़ी हो जाएंगी तो पढ़ाई पूरी करके एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी, लेकिन जब छह साल की उम्र में ही आरहा ने यह बड़ी अचीवमेंट अपने नाम कर ली तो पिता अल्लू का एक्साइटमेंट लेवल देखने लायक तो होगा ही.

अल्लू आरहा
आरहा अपनी क्यूटनेस के अलावा पापा अल्लू अर्जुन की केयर करने के लिए भी जानी जाती हैं. अक्सर ही एक्टर सोशल मीडिया पर आरहा के वीडियोज और फोटोज पोस्ट करते हैं, जिसमें साफ नजर आता है कि उनकी बेटी उनके साथ किस तरह कनेक्टेड रहती हैं.

अल्लू आरहा
बर्थडे हो या त्योहार, या फिर फैमिली ट्रिप, आरहा का अंदाज फैन्स के दिल को छू जाता है. इनपर वह हर दम फिदा रहते हैं.

अल्लू आरहा
बेटी आरहा के डेब्यू करने को लेकर पिंकविला संग बातचीत में अल्लू अर्जुन ने कहा था, “मैं खुद नहीं जानता कि आरहा को ऑनस्क्रीन देखकर मैं कैसा महसूस करूंगा या किस तरह रिएक्ट करूंगा.

अल्लू आरहा
हालांकि, मैंने मॉनिटर पर कुछ झलक देखीं हैं, लेकिन वह आखिर बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए कैसी दिखने वाली हैं, यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. मेरी बेटी क्यूट तो है ही और जब वह ऑनस्क्रीन नजर आएगी तो और क्यूट दिखेगी, यह तो पक्के तौर पर मैं कह सकता हूं. बस उम्मीद करता हूं कि लोग इस क्यूटनेस से रिलेट कर सकें.”

अल्लू आरहा
अल्लू अर्जुन के परिवार में आरहा, चौथी जेनरेशन है, जिन्होंने फिल्मी जगत में कदम रखा है. इंडियन सिनेमा के लिए भी यह बहुत बड़ी बात है. यह अपने आप में एक सेलिब्रेशन का मौका है.

अल्लू आरहा
आरहा का जन्म 21 नवंबर 2016 में हुआ था. तो इस हिसाब से वह छह साल की हैं. इनका एक बड़ा भाई है, जिसका नाम अल्लू अयान है. आरहा के नाम का मतलब है भगवान शिव. यह अपने पिता अल्लू अर्जुन के बेहद करीब हैं.

अल्लू आरहा
समांथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शकुंतलम’ में आरहा एक अहम भूमिका निभाने वाली हैं. फिल्म इसी साल फरवरी के महीने में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन गुनाशेखर ने संभाला है. यह एक मायथोलॉजिकल फिल्म है.

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button