एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का सेट पर एक्सीडेंट…सिर पर लगी चोट…

0
1

नई दिल्ली। एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आजकल फिल्म ‘छोरी 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. खबर आ रही है कि एक्ट्रेस का सेट पर एक्सीडेंट हो गया है. माथे पर कुछ टांके आए हैं. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनकी दोस्त ने शेयर किया, जिसमें डॉक्टर नुसरत के माथे पर टांके लगाती नजर आ रही थीं. नुसरत बेड पर लेटीं हुईं दर्द में चिल्ला रही थीं.

नुसरत का हुआ एक्सीडेंट
इस पूरे वाकया के दौरान नुसरत भरूचा की बेस्टफ्रेंड इशिता राज उनके साथ रहीं. इशिता ने नुसरत का यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. बाद में नुसरत ने यह पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर शेयर की. इशिता, नुसरत को वीडियो में समझाती दिखीं कि माथे पर जो टांके आ रहे हैं, उनमें तुम ‘हॉट’ दिखोगी. वैसे भी आईब्रो के पास जो कट होता है, उसमें लोग अच्छे लगते हैं. तुम भी अच्छी दिखोगी.

हालांकि, उस समय नुसरत केवल दर्द में होती हैं, उन्हें आसपास घट रही कोई भी चीज पता नहीं चलती. डॉक्टर अक्ट्रेस का सांत्वना देती हैं कि उनके माथे पर जो निशान टांकों का आएगा, वह चला जाएगा. दवाइयों की मदद से आजकल सभी निशाने चले जाते हैं. हालांकि, डॉक्टर की बात का मजाक उड़ाते हुए इशिता कहती हैं कि यह फिजूल में चिल्ला रही है. इंस्टा फैमिली के सामने कुछ ज्यादा ही फॉर्मैलिटी दिखा रही है. टांके आ रहे हैं, इनका निशान भी चला जाएगा.

बात करें नुसरत भरूचा के वर्कफ्रंट की तो साल 2006 में ‘जय संतोषी मां’ से डेब्यू किया था. हालांकि, इन्हें फेम मिला ‘लव सेक्स और धोखा’ और ‘प्यार का पंचनामा’ से. वहीं, इशिता राज के साथ नुसरत ने कई फिल्मों में काम किया है. दोनों ही बचपन की दोस्त हैं. ‘प्यार का पंचनामा (2011)’, ‘प्यार का पंचनामा 2 (2015)’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी (2018)’ इनमें से कुछ फिल्में शामिल हैं. नुसरत ‘छोरी 2’ की शूटिंग कर रही हैं. इसमें सोहा अली खान भी एक अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन विशाल फूरिया संभाल रहे हैं. प्राइम वीडियो पर यह फिल्म रिलीज होगी. इससे पहले नुसरत की फिल्म ‘छोरी’ जब रिलीज हुई थी तो इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here