Raigarh: हेमंत थवाईत अध्यक्ष पद पर यथावत बनें रहेंगे, रायगढ़ प्रेस क्लब, विशेष बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित

0
59

 

रायगढ़। सोमवार को रायगढ़ प्रेस क्लब, रायगढ़ की विशेष बैठक आयोजित हुई। रायगढ़ प्रेस क्लब के सचिव नवीन शर्मा द्वारा यह विशेष बैठक बुलाई गई थी ।कोतरा रोड बाईपास मार्ग पर स्थित अलंकार होटल में आयोजित इस विशेष बैठक में रायगढ़ प्रेस क्लब के सचिव नवीन शर्मा ने रायगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष हेमंत थवाईत के इस्तीफे के संबंध में चर्चा का प्रस्ताव रखा।























उन्होंने बताया कि अभी तक उनका इस्तीफा पत्र मुझे प्राप्त नहीं हुआ। बैठक में संरक्षक मंडल के सदस्य अनिल पाण्डेय, दिनेश मिश्रा, नरेश शर्मा , वरिष्ठ सदस्य हरेराम तिवारी, उपाध्यक्ष राजेश जैन, कोषाध्यक्ष पुनीराम रजक सहित उपस्थित प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपनी -अपनी बात रखी। संरक्षक मंडल के सदस्य अनिल पाण्डेय,दिनेश मिश्रा,हरेराम तिवारी ने कहा कि हेमंत थवाईत के कार्यकाल में बेहतर काम हो रहा है।

प्रेस क्लब के सभी सदस्य अध्यक्ष हेमंत थवाईत के कार्य प्रसन्न हैं, किसी भी सदस्य को उनके अध्यक्ष पद पर बने रहने में किसी तरह की आपत्ति नहीं है। इस दौरान उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने तालियां बजाकर कर अपना समर्थन व्यक्त किया। इस तरह सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रेस क्लब अध्यक्ष हेमंत थवाईत अपने पद पर यथावत बनें रहेंगे।

इस निर्णय का उपस्थित सदस्यों ने तालियां बजाकर स्वागत किया।इस तरह इस विशेष बैठक में रायगढ़ प्रेस क्लब अध्यक्ष हेमंत थवाईत के पद पर यथावत बने रहने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया। बैठक का संचालन रायगढ़ प्रेस क्लब के कार्यालय प्रभारी युवराज सिंह आजाद ने किया।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here